शर्मनाकः औलाद नहीं हुई, तो सास ने दो देवरों और जेठ से कराया रेपः जान बचाकर एसएसपी के पास पहुंची पीड़िता, फिर…

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां पति से बच्चे पैदा न होने पर सास ने अपनी बहू का रेप कराया। रेप भी किसी गैर आदमी से नहीं, बल्कि जेठ और दो देवरों ने किया।

पीड़िता इसकी शिकायत करने शनिवार को एसएसपी प्रभाकर चौधरी के पास पहुंची। एसएसपी ने पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। मामला शमशाबाद थाना क्षेत्र का है।

मीना (काल्पनिक नाम) ने आपबीती सुनाई। कहा-मैं शमशाबाद कस्बा के एक गांव की रहने वाली हूं। मगर, बचपन से न्यू आगरा क्षेत्र में अपनी मौसी के साथ रहती हूं। 6 साल पहले यानी 5 जुलाई, 2016 को मेरी शादी शमशाबाद के रहने वाले एक युवक से हुई थी। बाद में मेरी छोटी बहन की शादी मेरे पति के छोटे भाई यानी मेरे देवर से हो गई।

शादी के एक साल बाद मेरी बहन और देवर को एक बेटा पैदा हो गया, मगर मेरी कोख सूनी थी। अब मेरे साथ शुरू हुआ ताने मारने का खेल। सास से लेकर पति तक और रिश्तेदारों से लेकर मोहल्ले वाले तक मुझे बांझ कह कर ताने मारने लगे। मैं इसको लेकर अंदर ही अंदर घुटती रही।

मगर, मेरे साथ सिर्फ ताने मारने तक ही मामला सीमित नहीं रहा। एक दिन मेरे सास-ससुर ने कहा कि मंझले से बच्चा पैदा नहीं हो रहा है, तो किसी और से तो होगा। इसके बाद मेरी सास ने मुझसे बच्चा पैदा करने की जिम्मेदारी जेठ और दो देवरों को सौंप दी। अब हर दिन मेरे साथ रेप होने लगा। दोनों देवर-जेठ लगातार जबरन मुझसे संबंध बनाने लगे। यह सब पिछले एक साल से चल रहा है।

पति से कहा- तो वह बोला- अगर किसी की मदद से बच्चा हो जाए क्या हर्ज है। मेरे साथ जब गंदा काम होने लगा, तो मैंने अपने पति से इसके बारे में बताया। उसने अपने भाइयों और मां-बाप से बात करने की जगह मुझे समझाना शुरू कर दिया। उसने मुझसे कहा कि बच्चा तो चाहिए ही न। क्या हो गया, जो उन्होंने मदद कर दी?

पति से मदद नहीं मिलने पर मैंने अपने सास-ससुर से कुछ करने के लिए कहा। मगर, उन्होंने भी मुझे मुंह बंद रखने के लिए ही कहा। सास कहने लगी कि मुझे तो बस बच्चा चाहिए, चाहे वो कैसे भी हो? इसके बाद पति काम के बहाने कई-कई दिन घर नहीं आता था और जेठ-देवर रेप करते थे।

22 जून को मैं ससुराल से भाग आई हूं और छुप कर रह रही हूं। मैं अपनी मर्जी से ससुराल छोड़ कर आई हूं। मगर, ससुराल वाले मेरी मौसी को परेशान कर रहे हैं। मैं किसी भी हालत में ससुराल वापस नहीं जाना चाहती। उन लोगों ने मेरे साथ बहुत गलत किया है। ऐसा किसी लड़की के साथ नहीं होना चाहिए।