सीरियल एंटरप्रेन्योर सतीश सनपाल को मिला अवार्ड

दुनिया
Spread the love

अनिल बेदाग

दुबई। सीरियल एंटरप्रेन्योर सतीश सनपाल को स्टाइलिश मिड-डे आइकॉनिक एंटरप्रेन्योर अवार्ड मिला। वह सनपाल डेवलपमेंट्स के नाम से कंस्ट्रक्शन बिजनेस में भी हैं।

सतीश सानपाल कहते हैं, ‘सफलता अंत नहीं है। असफलता घातक नहीं है। यह आगे बढ़ने का साहस है, जो मायने रखता है। मैंने कभी सफलता के बारे में सपना नहीं देखा। मैंने इसके लिए काम किया और इसलिए मुझे मिड-डे इंटरनेशनल रिटेल एंड लाइफस्टाइल के रूप में सम्मानित होने पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है।‘

सानपाल को ईशा कोप्पिकर, पूजा चोपड़ा और विवेक ओबेरॉय की उपस्थिति में मंच पर स्टाइलिश आइकॉनिक एंटरप्रेन्योर अवार्ड से सम्मानित किया गया। स्टाइलिश उद्यमी सतीश संयुक्त अरब अमीरात में कुलीन कॉर्पोरेट सर्किलों में एक प्रसिद्ध पृष्ठ 3 सेलिब्रिटी हैं, जिनके अमीरात में उनके व्यापारिक हित हैं। रेस्तरां और क्लब के मालिक हैं और निर्माण व्यवसाय में भी हैं।

सतीश अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए अपने दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत को देते हैं। वह कहते हैं कि भाग्य एक पेशेवर के करियर में एक निश्चित सीमा तक मदद करता है। अंत में जो चीज आपको जल्द या बाद में पुरस्कृत करती है, वह है आपके द्वारा किए गए विश्वास, दृढ़ संकल्प और दृढ़ता के कभी न खत्म होने वाले प्रयास।