दुखदः झारखंड के मुख्य सचिव सुखदेव सिंह की पुत्री का निधन, सीएम हेमंत सोरेन ने जताया शोक, कही ये बात

झारखंड
Spread the love

रांची। अभी-अभी दुखद खबर आयी है कि झारखंड के मुख्य सचिव सुखदेव सिंह की बेटी का निधन दिल्ली में हो गया है।

मुख्य सचिव की बेटी के निधन की ख़बर मिलने के बाद झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा है कि बिटिया के आकस्मिक निधन की दुःखद खबर सुनकर स्तब्ध हूं।

परमात्मा दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान कर शोक संतप्त परिवार को दुःख की विकट घड़ी सहन करने की शक्ति दें। इस दुःख की घड़ी में पूरा राज्य सुखदेव जी एवं उनके परिवार के साथ खड़ा है।

यहां बता दें कि सुखदेव सिंह की बेटी का निधन दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान हुआ है। बेटी की उम्र 18 वर्ष बतायी जा रही है। मंगलवार देर रात निधन की सूचना है।

झारखंड के मुख्य सचिव सुखदेव सिंह छुट्टी लेकर बेटी के इलाज के लिए दिल्ली पहुंचे थे, जिसके बाद राजनितिक गलियारों में सुखदेव सिंह के आचानक लम्बी छुट्टी पर जाने की अलग-अलग अटकलें लगाई जा रही थीं। असल वजह कुछ और थी, जिसे राजनीति की रोटी सेकने वाले कभी समझ नहीं पाए।

बता दें कि मुख्य सचिव की बेटी दिल्ली में एमिटी यूनिवर्सिटी से स्नातक की पढ़ाई कर रही थी। सिर दर्द की शिकायत होने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सा के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। बेटी के निधन से उनके रिश्तेदार, शुभचिंतक और जानने वाले स्तब्ध हैं और उनमें शोक की लहर है।