OMG ! ऑटो रिक्शा में सवार थे ड्राइवर समेत 27 लोग, देखकर हैरान पुलिस ने की ये कार्रवाई, देखें वीडियो

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। यह हैरान कर देने वाली खबर उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से आयी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आप भी देखें।

दरअसल, यहां रोड पर जा रहे एक ऑटो रिक्शा को जब पुलिस ने रुकवाया, तो उसमें सवार लोगों को देखने के बाद पुलिस हैरान रह गई। ऑटो रिक्शा में चालक समेत 27 लोग सवार थे। पुलिस ने जब एक- एक गिनती करके सभी लोगों को उतारा यह संख्या 27 निकली।

जानकारी के अनुसार यूपी के फतेहपुर जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र में कुछ लोग एक ऑटो रिक्शा में सवार होकर निकले थे। बिंदकी क्षेत्र के ललौली चौराहे पर पुलिस ने देखा कि ऑटो का ड्राइवर बेहद तेज रफ्तार में ऑटो चला रहा था। पुलिस ने दौड़ाकर ऑटो को रोक लिया।

इसके बाद पुलिस ने एक- एक करके बच्चों और बड़ों को बाहर निकाला। पुलिस ने गिनती की, तो चालक समेत 27 लोग ऑटो से निकले। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए ऑटो रिक्शा को सीज कर दिया है।

जब पुलिस ऑटो से लोगों को उतार रही थी, उसी दौरान किसी ने इस मामले का वीडियो मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग चर्चा कर रहे हैं कि आखिर एक ऑटो रिक्शा में 27 लोगों को किस तरह बैठाया गया होगा।