अब यहां ट्रक ने एआरटीओ के सिपाही और ड्राइवर को कुचला, दोनों की मौके पर ही मौत, जानें आगे

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। अभी-अभी खबर आ रही है कि उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में एआरटीओ के ड्राइवर और कांस्टेबल को ट्रक ने रौंद दिया। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि एआरटीओ की टीम ट्रकों की चेकिंग करके वापस लौट रही थी। टीम की गाड़ी एक जगह रूकी थी। इस दौरान गाड़ी से बाहर खड़े संविदा ड्राइवर मोबिन और कांस्टेबल अरुण को ट्रक ने रौंद दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद ड्राइवर, ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया। हादसा गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के माधवपुर छतौना गांव के पास हादसा हुआ।

मौके पर पहुंची पुलिस के मुताबिक, सुल्तानपुर एआरटीओ की टीम मंगलवार सुबह चेकिंग करके वापस आ रही थी, तभी एआरटीओ ने टॉयलेट के लिए एक जगह गाड़ी रुकवाई। गाड़ी से एआरटीओ के अलावा सिपाही अरुण सिंह और ड्राइवर अब्दुल मोबिन भी उतरे।

जैसे ही सभी लोग गाड़ी से उतरे, उसी समय तेज रफ्तार ट्रक ने सिपाही अरुण सिंह और ड्राइवर अब्दुल मोबिन को रौंद दिया। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। एआरटीओ बाल-बाल बच गए। मृतक सिपाही अरुण सिंह, लखनऊ के बीकेटी के रहने वाले हैं, जबकि संविदा ड्राइवर अब्दुल मोबिन खान सुल्तानपुर के ही शास्त्री नगर का रहने वाला है।

एक्सीडेंट करने के बाद ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक और दोनों शव को अपने कब्जे में ले लिया है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए मॉर्चरी में भेजा गया है। इसके साथ ही एआरटीओ की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके ट्रक ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी गई है। इसके अलावा ट्रक ड्राइवर की भी शिनाख्त की जा रही है।