पब में बवाल, दिल्ली के डीसीपी की हुई ‘छुट्टी’, फिर महिला ने वीडियो जारी कर कही ये बात

देश नई दिल्ली
Spread the love

नई दिल्ली। साउथ दिल्ली के ग्रेटर कैलाश थाना इलाके के एक क्लब में एक पार्टी में हंगामा हो गया। पार्टी में आई एक महिला और उनके पति ने यह कहते हुए पहले पीसीआर कॉल कर दी कि महिला के सिर में द्वारका जिले के डीसीपी ने ग्लास मार दिया। इससे वह घायल हो गईं।

बाद में जब मामले ने तूल पकड़ा, तो महिला ने एक वीडियो जारी कर सफाई दी कि यह सब गलतफहमी की वजह से हुआ। मामले ने हालांकि सोशल मीडिया पर तूल पकड़ लिया। शनिवार दोपहर बाद दिल्ली पुलिस के हेडक्वॉर्टर से एक आदेश जारी करते हुए विवादों में आए आईपीएस अधिकारी शंकर चौधरी को द्वारका जिले के डीसीपी पद से हटा दिया गया। उन्हें तत्काल प्रभाव से हेडक्वॉर्टर रिपोर्ट करने के आदेश दिए गए।

मामले में सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जीके थाना इलाके के एक क्लब में शुक्रवार रात पार्टी थी। इसमें द्वारका जिले के डीसीपी शंकर चौधरी भी शामिल हुए थे। इसे फैमिली पार्टी बताया गया, जहां यह सारा विवाद हुआ। पीड़ित महिला भी अपने पति के साथ इस पार्टी में शरीक होने आई थीं। पार्टी के दौरान आरोप लगे कि डीसीपी चौधरी ने महिला को ग्लास से मार दिया। जिसके बाद महिला के पति ने पीसीआर कॉल कर दी। सुबह होते-होते सोशल मीडिया पर घटना ने तूल पकड़ना शुरू कर दिया।

मामले में साउथ दिल्ली की डीसीपी बेनिता मेरी जयकर की ओर से कोई बयान नहीं आया। लेकिन कुछ देर बाद दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता की ओर से बयान जारी कर जानकारी दी गई। हालांकि दोपहर बाद शंकर चौधरी को द्वारका जिले के डीसीपी पद से हटा दिया गया। दूसरी ओर, पीड़ित महिला ने भी विडियो जारी कर कहा कि एक कम्युनिकेशन गैप के कारण ऐसा हुआ। यह हमारा फैमिली मेटर है, जो खत्म हो चुका है।