नूपुर शर्मा का सिर लाने वाले को इनाम देने का एलान करने वाले अजमेर दरगाह का मौलवी सलमान चिश्ती गिरफ्तार

अन्य राज्य देश
Spread the love

राजस्थान। बड़ी खबर यह आ रही है कि राजस्थान की अजमेर पुलिस ने निलंबित बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ कथित रूप से भड़काऊ बयान देने के आरोप में अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती को गिरफ्तार कर लिया है।

सलमान चिश्ती ने कथित रूप से नूपुर शर्मा के कत्ल करने पर इनाम देने का एलान किया था। बता दें, सलमान चिश्ती दरगाह थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है।

दरगाह पुलिस थाने में सोमवार को एक शख्स ने सलमान चिश्ती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। वीडियो में वह दावा करता दिख रहा है कि वह ‘नूपुर शर्मा का सिर लाने वाले को अपना घर सौंप देगा।’

वीडियो में चिश्ती ने कहा,’वह पैगंबर मोहम्मद का अपमान करने पर उसको खुले आम गोली मार देते।’ चिश्ती ने वीडियो में कहा है,’ जो कोई भी उस नूपुर शर्मा का सिर लाकर देगा वह, उसे अपना घर दे देगा।’

उसने वीडियो में कहा ‘‘ आपको सभी मुस्लिम देशों को जवाब देना होगा। यह मैं अजमेर राजस्थान से कह रहा हूं और यह संदेश हुजूर ख्वाजा बाबा के दरबार से है।”

दरगाह थानाधिकारी दलवीर सिंह फौजदार ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है। उन्होंने बताया कि आरोपी अपराधी प्रवृत्ति का है।