दानापुर-भागलपुर इंटरसिटी में इस सवाल से भड़के दारोगा ने टीटीई को बाढ़ के पास बेरहमी से पीटा, देखें वीडियो

देश बिहार
Spread the love

पटना। टीटीई को बगैर टिकट सफर कर रहे दारोगा से टिकट मांगना भारी पड़ गया। बिहार में ट्रेन के अंदर दारोगा की दबंगई का मामला सामने आया है।

भागलपुर-दानापुर इंटरसिटी एक्‍सप्रेस में जीआरपी के दारोगा समेत पांच पुलिसकर्मियों पर एक टीटीई ने मारपीट का आरोप लगाया है।

एसी बोगी में तैनात टीटीई दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि उन्‍होंने केवल टिकट के बारे में दारोगा से पूछा था, इसी बात पर वह गुस्‍सा गए और मारपीट करने लगे। इसके बाद उनके साथ चार अन्‍य पुलिसकर्मियों ने भी पिटाई कर दी। घटना बुधवार की बताई जा रही है।

टीटीई दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि पहले दारोगा सुनील कुमार ने उनके साथ गाली-गलौज की। कुछ देर बाद जब ट्रेन बख्‍त‍ियारपुर रेलवे स्‍टेशन पर पहुंची, तो वहां कुछ और पुलिसकर्मी आ गए। उनलोगों ने भी लात-घूंसे से उनकी पिटाई कर दी।

टीटीई के अनुसार ट्रेन के अंदर वहां पर काफी यात्री थे, लेकिन किसी ने उन्‍हें नहीं बचाया। टीटीई ने बताया कि वे लोग बेहरमी से उनकी पिटाई कर रहे थे।

दानापुर-भागलपुर इंटरसिटी एक्‍सप्रेस में टीईटी दिनेश कुमार सिंह के साथ हुए दुर्व्यवहार का वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पीड़ित टीटीई ने इस मामले में बाढ़ रेल पुलिस से लिख‍ित शिकायत की है।

साथ ही इस मामले में आरोपित पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं यात्री भी दारोगा और अन्‍य पुलिसकर्मियों के व्‍यवहार से अवाक रह गए। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। रेल अधिकारियों ने भी इस मामले की जांच की बात कही है।