यहां भी नूंह और रांची जैसी वारदात, लुटेरों ने चेकिंग कर रहे दो पुलिसवालों पर चढ़ा दी कार, जानें आगे क्या हुआ

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश के हाथरस में अब नूंह और झारखंड की राजधानी रांची जैसी वारदात सामने आई है। हाथरस जिले में आज शुक्रवार को लूट की सूचना पर पहुंची पुलिस बैरियर लगाकर चेकिंग कर रही थी, तभी एक दारोगा और एक पुलिसकर्मी पर कार चढ़ा दी गई।

इस वारदात में दारोगा और पुलिसकर्मी को चोट आई है, जिन्हें जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। गाड़ी चढ़ाने वाले आरोपी ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

यहां बता दें कि जिले के थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के जलेसर रोड पर केशोपुर पुलिस चौकी है। इस चौकी पर एक बाइक सवार के साथ लूट और अभद्रता की सूचना मिली थी। इसके बाद चौकी इंचार्ज और कांस्टेबल पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे और बैरियर लगाकर चेकिंग करने लगे। उसी समय आरोपियों की गाड़ी वहां आ गई। जब पुलिसकर्मियों ने उन्हें रुकने का इशारा किया, तो उन्होंने बैरियर तोड़ते हुए गाड़ी पुलिसकर्मियों के ऊपर चढ़ा दी।

इससे चौकी इंचार्ज और एक पुलिसकर्मी घायल हो गए। घटना के बाद गाड़ी पास के खेत में जाकर फंस गई। इस घटना को अंजाम देकर गाड़ी में मौजूद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने गाड़ी के ड्राइवर को पकड़ लिया। इसके बाद दोनों घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया।

पुलिसकर्मियों के घायल होने की सूचना पर एसपी विकास कुमार वैध भी जिला अस्पताल पहुंचे। एसपी ने कहा कि कार में चार पांच लोग और सवार थे. ये सभी हसायन क्षेत्र के शराबी और आवारा टाइप के लोग हैं, जिन्हें शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।