मातम में बदली खुशियांः दुल्हन की डोली के साथ ही घर पहुंचा देवर का शव, जानें पूरा मामला

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। यूपी के बांदा जिले में शादी समारोह की सारी खुशियां उस समय मातम में तब्दील हो गईं, जब बारातियों की आतिशबाजी के दौरान अचानक से विस्फोट हो गया।

हादसे में 2 बाराती बुरी तरह झुलस गए। घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां दूल्हे के ममेरे भाई की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, दूसरे बाराती का उपचार जारी है।

उत्तर प्रदेश के बिसंडा थाना स्थित पारा गांव का यह मामला है। यहां शाहपुर से पारा गांव में बारात पहुंची थी। सारे बाराती गाजे-बाजे के साथ खुशियां मना रहे थे, तभी जयमाला के दौरान दूल्हे के ममेरे भाई और अन्य रिश्तेदार ने आतिशबाजी शुरू कर दी। उसी दौरान विस्फोट हो गया और दोनों बुरी तरह झुलस गए।

आनन-फानन में दोनों को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। गंभीर हालत के चलते दोनों को जिला अस्पताल रेफर किया गया। इलाज के दौरान दूल्हे के ममेरे भाई राकेश (19 साल) की मौत हो गई।

मृतक भदेहडू गांव का रहने वाला था। वहीं, दूसरे घायल रिश्तेदार का इलाज अभी जारी है। मौत की खबर सुनकर पूरे परिवार में कोहराम मच गया। दुल्हन की डोली के साथ अर्थी भी पहुंचने से पूरे गांव में मातम पसरा है।

बांदा के एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि उन्हें हादसे की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाय। आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।