big news : मुख्‍यमंत्री के विधायक प्रतिनिधि और उसके करीबियों के यहां ईडी का छापा

झारखंड मुख्य समाचार
Spread the love

साहिबगंज। झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा और उसके करीबियों के घर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) छापेमारी कर रही है। छापेमारी अहले सुबह से की जा रही है। इसकी जानकारी भाजपा के गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत दूबे ने भी ट्वि‍ट कर दी है।

जानकारी हो कि खनन पट्टा और अन्‍य मामलों को लेकर ईडी लगातार कार्रवाई कर रही है। इस मामले में झारखंड की निलंबित आईएएस पूजा सिंघल सहित अन्‍य से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल पूजा जेल में है। इस दौरान कई जिला खनन पदाधिकारी से भी पूछताछ की गई थी। इसमें कई अहम जानकारी मिली है।

इस क्रम में 8 जुलाई को सीएम हेमंत सोरेन के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा के घर सुबह 5 बजे से छापेमारी कर रही है। पंकज सहित उनके करीबी कहे जाने वाले मिर्जा चौकी स्थित कारोबारी राजू, पतरु सिंह और ट्विंकल भगत के घर पर भी ईडी का छापामारी कर रही है। बरहरवा में भी कृष्णा साह समेत तीन पत्थर व्यवसायियों के यहां छापे मारे गये हैं।

डॉ निशिकांत दूबे ने अपने ट्व‍िट में कहा, ‘पत्रकारों ने सुबह से परेशान कर दिया, उनकी जानकारी ही आम जनता तक बता रहा हूँ। पंकज भाग नहीं पाया ? आख़िर ED की जॉंच में उसके यहाँ छापेमारी चालू हो गई, बेचारा इंतज़ार भी कर रहा था, मुख्यमंत्री जी का प्रतिनिधि भी है।‘