आजम खान को याद आये पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी, कह दी ये बड़ी बात

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। सपा विधायक आजम खान 27 महीने के बाद सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने पर बाहर आए हैं। वहीं जेल से छुटने के बाद उन्होंने रामपुर में अपने समर्थकों के साथ रविवार को ईद मनायी।

रामपुर में समाजवादी पार्टी के कार्यालय में रविवार शाम को ईद मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मौके पर आजम खान का दर्द छलका। उन्होंने कहा कि रामपुर ने बहुत अच्छे दिन देखे हैं और अच्छे दिनों की उम्मीद में कुछ लोग जिंदा हैं।

ईद पर कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद उन्हें संबोधित करते हुए आजम खान ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को भी याद किया। आजम खान ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को याद करते हुए उनकी तारीफ की।

अटल बिहारी वाजपेई वजीरे आजम थे। वे देश के बहुत अच्छे आदमी और प्रधानमंत्री थे, इसमें कोई दो राय नहीं हैं। बहुत बड़े डेमोक्रेटिक थे गुजरात के दंगों के बाद उन्होंने अपना इंटरनेशनल दौरा मंसूब कर दिया था। यह कहा था कि मैं क्या शक्ल लेकर दुनिया के सामने जाऊंगा।

आजम खान ने रामपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि रामपुर ने बहुत अच्छे दिन देखे हैं और अच्छे दिनों की उम्मीद में कुछ लोग जिंदा हैं। वो इस लड़ाई को लड़ रहे हैं और आगे भी लड़ेंगे। जहां तक हमसे साथ दिया जाएगा साथ देंगे।

यहां बता दें कि आजम खान 26 फरवरी 2020 को आजम रामपुर में गिरफ्तार हुए और 27 फरवरी 2020 से सीतापुर की जेल में बंद थे। वहीं लंबे समय बाद सुप्रीम कोर्ट से आजम खान को जमानत मिली। वह मई 2022 में 27 महीनों बाद जेल से बाहर आए।