रेप की कोशिश में नाकाम आरोपी ने बुजुर्ग महिला को चाकुओं से गोदा, हुई मौत

अन्य राज्य अपराध देश
Spread the love

राजस्थान। राजस्थान के डूंगरपुर जिले में शराब के नश में युवक ने पड़ोस में रहने वाली 70 साल की बुजुर्ग महिला से रेप की कोशिश की। जब वह रेप नहीं कर पाया तो गुस्से में उसने बुजुर्ग महिला के प्राइवेट पार्ट पर कई वार किए। आरोपी यहीं नहीं रुका। उसने फिर चाकू गोदकर महिला की हत्या कर डाली। मामला कुआं थानाक्षेत्र का है।

थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान ने बताया कि बुजुर्ग महिला की पोती ने पुलिस में FIR दर्ज करवाई। पोती के मुताबिक, उसके चचेरे दादा-दादी का घर उनके पड़ोस में ही है। रोजाना की तरह उसने दादा-दादी को खाना खिलाया और वापस घर लौट गई। थोड़ी देर के बाद दादा-दादी की चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। जब वह दौड़कर वहां पहुंची तो देखा कि दादी खून से लथपथ हालत में जमीन पर पड़ी हुई हैं। उनके प्राइवेट पार्ट से भी काफी खून निकल रहा था।

दादी ने ही पोती को बताया कि पड़ोस में रहने वाला हुरजी बामणिया नामक शख्स शराब के नशे में उनके घर आया और रेप की कोशिश की। जब बुजुर्ग महिला ने विरोध किया तो हुरजी ने उनके प्राइवेट पार्ट पर हाथों से कई वार किए। जिससे उन्हें ब्लीडिंग होने लगी। फिर चाकू से ताबड़तोड़ हमला करके उन्हें घायल कर दिया। आरोपी घटना को अंजाम देकर वहां से फरार हो गया।

पोती ने परिजनों को इसकी सूचना दी, जिसके बाद घायल बुजुर्ग महिला को सागवाडा अस्पताल लेकर गए। लेकिन रास्ते में ही बुजुर्ग महिला ने दम तोड़ दिया। कुंआ थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान ने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।