अब सीसीएल में वेंडर्स की समस्‍या का होगा तुरंत निराकरण

झारखंड बिज़नेस
Spread the love

  • कंपनी ने ग्रिवांस सेल का गठन कि‍या, सीएमडी ने की बैठक

रांची। कोल इंडिया के मार्गदर्शन में सीसीएल ने वेंडर्स ग्रिवांस सेल (एमएम) का गठन किया है। इससे संबंधित सीसीएल के हाईयर मैनेजमेंट ने 26 मई को रांची स्थित कंपनी मुख्‍यालय में बैठक की। इसका नेतृत्‍व सीएमडी पीएम प्रसाद ने किया गया। इस अवसर पर सीसीएल के निदेशक (तकनीकी/संचालन) राम बाबू प्रसाद एवं विभागाध्‍यक्ष (एमएम) एसएन महतो एवं उनकी टीम मौजूद थीं।

सीसीएल के एमएम विभाग ने प्रथम बार इस प्रकार की सेल का गठन किया है। इसका उद्देश्‍य वेंडर्स की समस्‍याओं पर त्‍वरित कार्रवाई करना है। इस अवसर पर सीएमडी ने सभी वेंडर्स से कहा कि कंपनी उनकी समस्‍याओं के निराकरण के लिए सदैव तत्‍पर है। उन्‍होंने सभी वेंडर्स के विचारों को सुना। उचित कार्रवाई के दिशा-निर्देश दिये।

निदेशक (तकनीकी/संचालन) राम बाबू प्रसाद ने सभी वेंडर्स से आग्रह किया वे गुणवत्ता पर विशेष ध्‍यान दें, जिससे कंपनी उत्‍पादन लक्ष्‍य प्राप्‍त कर सके।

एमएम से संबंधित वेंडर्स जैसे भारत अर्थ मूवर्स लिमिटेड, हिन्‍दुस्‍तान पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लि, इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लि, जेएमको, एलएनटी, विलो मैथर आदि के 35 से अधिक प्रतिनिधि उपस्थित थे। देश के विभिन्‍न शहरों से प्रत्‍यक्ष एवं वीसी के माध्‍यम से इस बैठक में जुड़े रहे।

विभागाध्‍यक्ष (एमएम) ने कहा कि वेंडर्स सीसीएल के अभिन्‍न अंग हैं। उनके योगदान से कंपनी प्रतिवर्ष नया-नया कीर्तिमान स्‍थापित कर रहा है। वित्तीय वर्ष 21-22 में सीसीएल 68.85 मिलियन टन उत्‍पादन कर रिकार्ड बनाई है।