युद्ध के बीच दस्‍तक देने वाली है ‘लव इन यूक्रेन’

मनोरंजन
Spread the love

अनिल बेदाग

मुंबई। युद्ध के बीच ‘लव इन यूक्रेन’ दस्‍तक देने वाली है। कमल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और नियोल फिल्म्स के बैनर तले इसका निर्माण किया गया है। इसे नितिन कुमार गुप्ता ने विशाल शर्मा के साथ मिलकर लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया जा चुका है।

पोस्टर को दर्शक और फिल्म समीक्षकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है। इसमें लिजाबेटा, एनकेजी, मिखाइल स्ट्रिगा, लोलिता ज़ुरावलोवा, रोमन बैट्रिन, रुस्लान सेफरोव, ओलेस दिमित्रेंको, इरमा बालन, कॉन्स्टेंटिन शिरयेव, व्लादिमीर डिडेन्को और सर्गेई शेचेनिचनी के साथ विपिन कौशिक अभिनीत हैं।

फिल्म की कहानी एक भारतीय छात्र के बारे में है। उसे एक रूसी लड़की से प्यार हो जाता है, जिसे माफिया परिवार से शादी करने का वादा किया गया है। वे कम ही जानते हैं कि उनका निर्दोष वन-नाइट स्टैंड हिंसा, तबाही और प्रतिशोध के एक महाकाव्य पीछा में बदल जाएगा।

यूक्रेन में प्यार निर्माता भारतीय फिल्म निर्माताओं से यूक्रेन के लोगों के लिए प्यार और एकजुटता के संकेत के रूप में यूक्रेन में मुफ्त रिलीज की योजना बना रहे हैं। फिल्म युद्ध से ठीक पहले यूक्रेन और लोगों और संस्कृति, शहर और गांवों के खूबसूरत स्थानों को दिखाती है।

मुख्य अभिनेत्री लिजाबेटा सहित अधिकांश कलाकार और चालक दल अभी भी युद्ध क्षेत्र यूक्रेन में हैं। लिजाबेटा निप्रो में है, जहां रूसी बमों ने हवाई अड्डे को नष्ट कर दिया। फिल्म विवेक फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस द्वारा फिल्‍म रिलीज की जाएगी। यह थियेटर में 27 मई, 2022 को आएगी।