अंग्रेजी में बात करना पड़ा भारी, पहले पीटा फिर कुत्ते से कटवाया

अपराध देश
Spread the love

नई दिल्ली। मालवीय नगर के पास एक किराने की दुकान पर अंग्रेजी में बोलने पर एक आदमी ने 27 साल के टैटू आर्टिस्ट की पिटाई कर दी। इतना ही नहीं, उसके नस्लीय गालियां दीं और अपने पालतू कुत्ते से भी कटवाया। 27 वर्षीय टैटू आर्टिस्ट अंशुमान थापा के बयान पर अगले दिन मालवीय नगर थाने में मामला दर्ज किया गया।

थापा ने कहा कि उसे अभी तक कथित आरोपी के खिलाफ पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के बारे में अपडेट नहीं किया गया है। अंशुमान थापा ने बताया कि हमला करने वाले आदमी के कुत्ते ने उनके हाथ, कान, पैर, गर्दन और पीठ पर काटा है। इसके बाद उन्हें एक सर्जरी से गुजरना पड़ा और कई टांके भी लगे। घटना की जानकारी होने पर थापा के परिवार वाले देहरादून से दिल्ली आए और वे उसे अपने साथ ले गए। थापा और उनके परिवार के सदस्यों को उनकी जान का डर है और उन्होंने दिल्ली वापस नहीं आने का फैसला किया है।

थापा ने कहा कि जिस आदमी ने मेरे साथ मारपीट की वह खिरकी एक्सटेंशन का स्थानीय निवासी था। थापा ने कहा, चूंकि मुझे पुलिस से कोई सहयोग नहीं मिल रहा है, मुझे डर है कि अगर मैं केस को आगे बढ़ाने या पैसे कमाने के लिए दिल्ली लौटा तो मुझे उस व्यक्ति द्वारा मार दिया जा सकता है।