सनकी आशिक ने शादी से दो दिन पहले घर में घुस कर दुल्हन को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, जानिए पूरा मामला

अन्य राज्य अपराध देश
Spread the love

गुरुग्राम। दिल्ली से लगे गुरुग्राम में शादी से दो दिन पहले एक 24 वर्षीय युवती पर पेट्रोल डालकर जलाने का मामला सामने आया है। युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर है। पुलिस ने युवती के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

फर्रुखनगर थाना क्षेत्र में रहने वाले युवती ने पिता ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वह दिहाड़ी मजदूरी करता है और उसके तीन बच्चे हैं। सबसे बड़ी बेटी की शादी 11 मई को होनी थी। सुबह के वक्त उसकी बेटी घर के सामने प्लॉट में पशुओं को चारा डालने के लिए गई थी, तभी वहां गांव के एक युवक जयपाल उर्फ बिल्लू ने कथित तौर पर उनकी बेटी पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी, जिससे वह बुरी तरह झुलस गई और जोर-जोर से चिल्लाने लगी।

गंभीर हालत में युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर है। पिता का आरोप है कि जयपाल अक्सर उनकी बेटी को परेशान किया करता था। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 326-ए (जानबूझकर तेजाब से गंभीर चोट पहुंचाना) और 307 (हत्या का प्रयास) के तहत एफआईआर दर्ज की है। घटना के बाद से ही आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।