पानी की समस्‍या को लेकर थाना परिसर में महिलाओं ने काटा बवाल, देखें वीडियो

झारखंड
Spread the love

प्रशांत अंबष्‍ठ

बोकारो। पानी की समस्‍या को लेकर बोकारो जिले के गोमिया एवं पंचायत के दर्जनों महिलाओं ने गुरुवार को गोमिया थाना परिसर में जमकर बवाल काटा। इस दौरान महिला ने स्थानीय व्हाटसन कमेटी, मुखिया और मुखिया पति के खिलाफ खूब हंगामा किया। पानी की समस्या से निजात दिलाने की मांग की।

महिलाओं ने कहा कि व्हाटसन कमेटी के अध्यक्ष और मुखिया की मनमानी की वजह से ग्रामीणों को पानी की समस्‍या झेलनी पड़ रही है। गोमिया में पानी की समस्या लगातार विकराल रूप लेती जा रही है, लेकिन पंचायत प्रतिनिधि और व्‍हाटसन कमेटी इसे गंभीरता से नहीं लेकर सिर्फ राजनीतिक रोटी सेक रहे हैं।

महिलाओं ने आरोप लगाया कि मुखिया पति द्वारा अनुचित तरीके से दो-दो सौ रुपये की मांग की जा रही है। अगर जल्द पानी की समस्या का निदान नहीं किया गया तो वे डेगची, बाल्टी लेकर सड़क पर उतर जाएंगी। हंगामा करने वाली महिलाओं को पुलिस ने समझा-बुझाकर शांत कराया।

मुखिया पति दुलाल प्रसाद ने 10 दिन में पानी की समस्या का निदान करने का आश्‍वासन दिया। मौके पर उर्मिला देवी, सपना कुमारी, तारा कुमारी, राखी श्रीवास्तव, उमा देवी, वीणा देवी, सुनीता देवी आदि मौजूद थे।

बता दे कि‍ इसी पंचायत के अंतर्गत आने वाले गोमिया थाना परिसर में भी बीते 4 दिन से पानी की घोर समस्या उत्पन्न है। पुलिस जवानों सहित अधिकारियों को पानी की समस्या से जूझना पड़ रहा है। कई अधिकारियों ने बताया कि पानी नहीं रहने से नहाने धोने में भी दिक्कतें आ रही है।