आज बैंगलोर के सामने होंगी राजस्थान की चुनौती, जानें किसका पलड़ा भारी!

खेल देश मुंबई
Spread the love

मुंबई। 2022 के 13वें मुकाबले में राजस्थान का सामना बैंगलोर से होगा। राजस्थान ने अब तक खेले अपने दोनों मुकाबले जीते हैं तो वहीं बैंगलोर को एक मैच में जीत और एक में हार मिली है। राजस्थान जहां लगातार तीसरी जीत हासिल करना चाहेगी तो वहीं बैंगलोर उनके विजयरथ को रोकने की कोशिश करेगी। दोनों टीमों के बीच हुए 24 में से 12 मुकाबले बैंगलोर ने जीते हैं तो वहीं 10 में राजस्थान को जीत मिली है। दो मैचों का परिणाम नहीं निकल सका है।

बिना बदलाव के उतर सकती है राजस्थान

राजस्थान ने अपने पिछले मुकाबले में नवदीप सैनी को प्लेइंग इलेवन में लाया था और उन्होंने दो विकेट लेकर इस फैसले को सही साबित किया था। बैंगलोर के खिलाफ मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में बदलाव की गुंजाइश नहीं लग रही है।

संभावित एकादश

जायसवाल, बटलर, सैमसन, पडिक्कल, हेटमायर, पराग, अश्विन, सैनी, बोल्ट चहल और कृष्णा।

बैंगलोर में हो सकता है एक बदलाव

बैंगलोर के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल भारत आ चुके हैं और बीते शुक्रवार को उनका क्वारंटाइन शुरु हुआ था। अब यह देखना होगा कि क्या बैंगलोर प्रैक्टिस के लिए मिले कम समय के बावजूद मैक्सवेल को उतारेगी या नहीं।

संभावित एकादश

डू प्लेसी, रावत, कोहली, मैक्सवेल, कार्तिक, विली, शाहबाज, हर्षल, हसरंगा, आकाश और सिराज। यह मुकाबला आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा और इसकी शुरुआत शाम 7:30 बजे से होगी।