बनारस की नाबालिग को घरेलू काम के बहाने ले जाकर महिला करवाती थी ये काम, फिर…

अपराध देश
Spread the love

छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक नाबालिग को उत्तर प्रदेश से लाकर बेच दिया है। उत्तर प्रदेश के वाराणसी से 17 वर्षीय नाबालिग को घरेलू काम के लिए एक महिला छत्तीसगढ़ लेकर आई और वहां पर उससे देह व्यापार कराना शुरू कर दिया। लड़की को दिनभर घर में बंधक बनाकर रखते और रात में ग्राहकों के पास भेज देते।

किसी तरह वह बीती रात चकमा देकर भाग निकली और टिकरापारा पुलिस के पास पहुंची। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आंटी उससे गंदा काम करवाती थी। पुलिस ने फ़िलहाल पीड़िता को सखी सेंटर में रखा है और उसके बयान के आधार पर महिला दलाल के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक, यह मामला रायपुर के हिमालियन हाइट्स कॉलोनी का है। पीड़िता ने बताया कि वह बनारस की रहने वाली है। अक्टूबर 2021 में वह अपनी बहन की सहेली तान्या के साथ घरेलू कामकाज के लिए रायपुर आई थी। तान्या ने उसे यहां स्वामिनी नाम की महिला के पास 15 हजार रुपये में बेच दिया। जिसके बाद वहां उसके साथ मारपीट की जाती थी। उसे कमरे में बंद करके रखा जाता था। जब वह देह व्यापार करने से मना करती तो उसे खाने-पीने के लिए तरसाया जाता था।

पुलिस ने बताया कि नाबालिग के घर वालों से संपर्क किया जा रहा है। इस मामले में आरोपी महिला को भी पकड़ा है और पूछताछ की जा रही है। पीड़िता की शिकायत पर महिला के खिलाफ मानव तस्करी और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।