जा रहा था तेल टैंकर, तलाशी लेने पर भीतर मिले सामान देखकर पुलिस रह गई हैरान

देश बिहार
Spread the love

समस्‍तीपुर। तेल टैंकर जा रहा था। इसकी तलाशी लेने पर भीतर मिले सामान को देखकर पुलिस हैरान रह गई। यह मामला बिहार के समस्‍तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना का है। पुलिस अब संबंधितों के खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है।

समस्तीपुर जिला की मुसरीघरारी थाना पुलिस ने शुक्रवार को गुप्त सूचना पर छापेमारी की। तेल टैंकर में छुपाकर रखे 300 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्‍त की। इसकी कीमत लगभग 25 लाख रुपये से अधिक की बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुसरीघरारी थाना की पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि शराब कारोबारी एक बड़ी खेप उतारने की फिराक में जुटे हुए हैं। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष आफताब आलम के नेतृत्व में पुलिस ने रुपौली बुजुर्ग गांव स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के निकट छापेमारी अभियान चलाया। पुलिसिया कार्रवाई के दौरान शराब कारोबारी भाग निकलने में कामयाब रहे।

थानाध्यक्ष आफताब आलम ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त जगह पर तेल टैंकर से कुछ कारोबारी शराब की तस्करी करने की फिराक में है। छापेमारी के दौरान तेल टैंकर से पार्टी स्पेशल ब्रांड की करीब 300 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद की गयी है।

शराब के अवैध धंधे में शामिल कारोबारियों के विरुद्ध कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर कारोबारी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है।