रांचीः चान्हो में फोन कर घर से बुलाया फिर आठवीं की छात्रा के साथ किया गैंगरेप

अपराध झारखंड
Spread the love

रांची। राजधानी रांची में अपराधी बेखौफ हो गये हैं। अपराधियों का तांडव इस कदर बढ़ गया है कि लोग खौफ के साये में रहने को मजबूर हैं। ताजा मामला चान्हो थाना इलाके का है। यहां गैंगरेप की घटना घटी है। गैंगरेप को तीन लड़कों ने मिलकर अंजाम दिया है।

पीड़िता ने थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता आठवीं कक्षा की छात्रा है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये एक घंटे के अंदर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कॉल कर जरूरी काम के लिए घर से बाहर बुलाया। उसके बाद रुमाल से मुंह बंद कर सुनसान जगह ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद पीड़िता को धमकी दी और कहा कि यदि पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी दी, तो पिता समेत तुमको ट्रक से कुचल देंगे।

चान्हो थाना प्रभारी ने बताया कि यह घटना 11 अप्रैल की है, लेकिन पीड़िता इस घटना के बाद बहुत डर गई थी। पीड़िता ने कल देर रात इस घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी, जिसके बाद माता-पिता ने आज सुबह थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई।

प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस घटना में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें एक नाबालिग है, तो वहीं दो बालिग हैं। इनमें एक पेशे से ट्रक ड्राइवर है। यही ट्रक से कुचलने की धमकी दे रहा था।