मुजफ्फरपुरः शव पड़े रहे और लोग लूटते रहे पेट्रोल

देश बिहार
Spread the love

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना के भुजंगी चौक के पास एक तेज रफ्तार टैंकर ने पीछे से कार में जोरदार टक्कर मार दी। इससे कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। वहीं अन्य दो घायल हो गये। टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर टैंकर हाईवे से नीचे गड्ढे में पलट गया।

टैंकर से तेल का रिसाव होने लगा। घटना के बाद काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोग पेट्रोल डिब्बे और बाल्टी में भरकर ले जाने लगे। सूचना मिलने पर मनियारी पुलिस मौके पर पहुंची। पेट्रोल लूट रहे लोगों को खदेड़ कर भगाया। मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतकों की पहचान मनियारी थाने के बलरा किशुन के अजय झा के बेटे संदीप कुमार (25) और कुढ़नी परैया के रणजीत झा के बेटे सन्नी (25) के रूप में हुई। मृतक के पिता अजय झा ने बताया कि बुधवार को संदीप, सन्नी और उसके दो दोस्त कार से सकरा के दुबहा स्थित अपने ननिहाल गये थे। आज सुबह वहां से घर लौट रहे थे। इसी दौरान हादसा हुआ। संदीप और सन्नी मुंबई में रहकर प्राइवेट नौकरी करते थे।

एक महीने पूर्व ही घर आये थे। शीघ्र ही फिर से मुंबई जाने वाले थे, लेकिन आज उनकी मौत की खबर मिली। स्थानीय लोगों का कहना है कि ये हादसा ओवरटेक करने की वजह से हुआ होगा। तेल टैंकर हाईवे में काफी स्पीड में चलता है। किसी दूसरी गाड़ी को ओवरटेक कर टैंकर आगे निकला होगा और कार में जोरदार टक्कर मारते हुए पलट गया। कार के भी परखच्चे उड़ गये थे।

घटना के बाद टैंकर का चालक और खलासी मौके से भाग निकले। टैंकर नेपाल नंबर का है। पुलिस डीटीओ से संपर्क कर इसका डिटेल निकाल रही है। थानेदार अजय पासवान ने बताया कि घायलों का पता कर बयान दर्ज करने की कवायद की जा रही है।