रामगढ़ : हाइड्रा की चपेट में आए बुजुर्ग की मौत, शव के साथ सड़क जाम, पुलिस पर पथराव

झारखंड
Spread the love

रामगढ़। रामगढ़ के भुरकुंडा ओपी क्षेत्र स्थित सेंट्रल सौंंदा के एकता क्लब के समीप भुरकुंडा-सयाल मेनरोड पर रविवार को एक हाइड्रा वाहन ने एक व्यक्ति को चपेट में ले लिया। इससे व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हाइड्रा चालक को हिरासत में ले लिया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने भुरकुंडा-सयाल मार्ग को जाम कर दिया। एकता क्लब निवासी सेवानिवृत्त सीसीएलकर्मी जानकी यादव (लगभग 70 वर्ष) सड़क पार कर रहे थे। इस दौरान सौंंदा से उरीमारी जा रहे हाइड्रा ने उन्हें चपेट में ले लिया। इससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने शव के साथ सड़क जाम कर दिया। प्रदर्शन करते हुए सड़क पर ब्रेकर बनाने की मांग करने लगे। हीं सड़क जाम की सूचना पर पहुंची भुरकुंडा पुलिस को लोगों ने खदेड़ दिया। बताया जाता है कि पुलिस को देखते ही गहमागहमी बढ़ गई और पत्थरबाजी शुरू हो गई। घटनास्थल पर पहुंची पीसीआर वाहन को उल्टा लौटना पड़ा।

बीते कुछ दिनों पूर्व यहां से थोड़ी ही दूर स्थित टिपला साइडिंग के मछली मुहल्ला के निकट एक हाइवा ने दो युवको चपेट में ले लिया था। काफी हो-हंगामे और मुआवजे के प्रक्रिया पूरी होने के बाद मामला शांत हुआ था। इधर आज की घटना को लेकर लोग खासे आक्रोशित हैं।