इस साल बॉलीवुड की नई जोड़ियों का परदे पर दिखेगा जलवा, देखें लिस्ट

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। इस साल की शुरुआत ढे़र सारी आशा और आकांक्षाओं के साथ शुरू हुई। बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं को भी 2022 से बहुत उम्मीदें हैं। कॉन्टेंट के अलावा मुख्य जोड़ी के बीच की केमिस्ट्री एक फिल्म की सफलता के लिए महत्वपूर्ण है। इस साल हिंदी सिनेमा में कई नई जोड़ियों को अलग-अलग जॉनर की फिल्मों में अभिनय करते देखा जाएगा। कुछ फिल्‍में रिलीज भी हो चुकी है। हम 7 ताजा जोड़े के बारे में बतातें हैं। एक नजर डालें। इसमें कौन है आपका पसंदीदा है।

वामिका गब्बी और अली फजल

अली फजल और वामिका गब्बी पहली बार विशाल भारद्वाज की थ्रिलर फिल्म ‘खुफिया’ में पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे। अपनी फिटनेस के लिए और अपने व्यक्तिगत चार्म को देखते हुए यह नई जोड़ी निश्चित रूप से आश्चर्यचकित कर देगी।

मृणाल ठाकुर और अभिमन्यु दसानी

उमेश शुक्ला की आंख मिचोली कार्तिक फिल्म धमाका में अपने एक बड़े कैमियो अनुभव के बाद मृणाल ठाकुर को पर्दे पर जल्दी ही जायेगा। इस बार उन्हें इस कॉमेडी ड्रामा में मीनाक्षी सुंदरेश्वर अभिनेता अभिमन्यु दसानी के साथ जोड़ा गया है।

सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मैसी

पर्दे पर पहली बार एक-दूसरे के साथ रोमांस करते हुए सान्या और विक्रांत रेड चिलीज एंटरटेनमेंट्स के ‘लव हॉस्टल’ में दिखेंगे। प्रशंसा के साथ वे व्यक्तिगत रूप से आनंद ले रहे हैं, जिसका उनके साथ साथ कई लोग इंतजार कर रहे हैं। इस रोमांटिक थ्रिलर में अभिनेता बॉबी देओल भी हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना

रश्मिका को आखिरी बार सुपर हिट दक्षिण-भारतीय फिल्म, ‘पुष्पा’ में अल्लू अर्जुन के साथ देखा गया था। वह ‘मिशन मजनू’ के साथ ‘शेरशाह’ फेम सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ बॉलीवुड में बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत करेंगी।

आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह

आयुष्मान खुराना जंगली पिक्चर्स की ‘डॉक्टर जी’ में रकुल प्रीत सिंह के साथ दिखाई देंगे। अभिनेता आगामी सामाजिक मुद्दे मेडिकल ड्रामा फिल्म में एक स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभाएंगे। उन्हें पहली बार रकुल प्रीत के साथ देखना दिलचस्प होगा।

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे

फिल्म ‘लिगर’ में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे। न केवल उनके प्रशंसक, बल्कि इस पर सभी की निगाहें टिकी हैं।

आलिया भट्ट और शांतनु माहेश्वरी

शांतनु माहेश्वरी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट के साथ एक ड्रीम टीम मिल रही है। आलिया और शांतनु ने इस फिल्म से पहले कभी एक साथ काम नहीं किया है। फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज़ हो चुकी है।