बिहार के आरा में गुलशन की सेहरा सजने से पहले ही उठ गयी अर्थी

देश बिहार
Spread the love

आरा। बिहार के आरा में गुलशन की सेहरा सजने से पहले ही उसकी अर्थी उठ गई। इंगेजमेंट के 20 दिन के बाद ट्रेन पर चढ़ने के दौरान गुलशन की मौत हो गई। मामला है दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड के आरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर सोमवार की देर रात का है।

ट्रेन की चपेट में आने से पटना निवासी एक हार्डवेयर दुकानदार की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही। घटना की सूचना मिलते ही आरा रेल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम आरा सदर अस्पताल में करवाया।

मृतक के चाचा अनिल ने बताया कि वह अपने तीन साथियों नवीन, जितेंद्र राय और सुरेश सिंह के साथ बिहटा से खुलने वाली मेमो पैसेंजर ट्रेन से वाराणसी जा रहा था और वाराणसी से वे सभी विंध्याचल दर्शन के लिए जाने वाले थे। इसी बीच जब वह आरा रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर दो पर पानी लेने के लिए ट्रेन से उतरा, तभी ट्रेन खुल गई।

ट्रेन को खुलता देख जब वह दौड़कर ट्रेन पर चढ़ने लगा। उसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह ट्रेन के नीचे गिर पड़ा। हादसे में उसका शरीर दो भाग में बंट गया। सूचना मिलते ही मृतक के परिजन आरा सदर अस्पताल पहुंचे और शव को दाह संस्कार के लिए वापस गांव ले गये। मृत युवक की इंगेजमेंट बीते 15 फरवरी को धूमधाम से हुई थी और इसी वर्ष उसकी शादी भी होने वाली थी, लेकिन उसके सिर पर शादी का सेहरा सजने से पहले ही उसकी अर्थी उठ गई।

गुलशन अपने तीन भाई और एक बहन में तीसरे स्थान पर था। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है।