बिहार के आरा में बैंक में घुसे पांच बदमाश, 13 लाख रुपये लूटकर हो गये फरार

देश बिहार
Spread the love

आरा। बिहार के आरा के दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में सोमवार को दिनदहाड़े करीब 13 लाख रुपये की लूट का सीसीटीवी फुटेज सामने आ गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि 5 की संख्या में हथियारबंद अपराधी बैंक में घुसे थे। घुसते ही ग्राहकों और कर्मचारियों को मारना शुरू कर दिया।

हथियार के बल पर कर्मचारी और ग्राहकों को हैंड्सअप करने के लिए कहा। इस बीच दूसरे लुटेरे काउंटर नंबर एक के अंदर घुस गये और 12,96,469 रुपये लेकर भागने में सफल हो गये। हालांकि, इस दौरान बैंक की कैशियर मनोरमा देवी ने साहस दिखाया। समय पर इमरजेंसी सायरन बजा दिया, तो लुटेरों को रुपये से भरी अटैची लेकर ही भागना पड़ा।

मनोरमा देवी ने बताया कि करीब 23 लाख रुपये स्ट्रांग रूम के चेस्ट में रखे हुए थे। उन्होंने कहा कि लुटेरों को देख कर कैश भरी अटैची लेकर भागना चाहती थी, लेकिन लुटेरों ने छीन लिया। घटना गजराजपुर ओपी इलाके के बीबीगंज बाजार स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक शाखा में सोमवार दोपहर हुई थी। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी बाइक से आरा की ओर भाग गये थे।

घटना की सूचना मिलते ही गजराजगंज ओपी इंचार्ज चंदन कुमार, मुफस्सिल थानाध्यक्ष अनिल कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। बाद में भोजपुर एसपी विनय तिवारी, एएसपी हिमांशु, जगदीशपुर एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन सहित कई थानों की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन की।