प्रेमी ने प्रेमिका की भरी मांग और उठा लिया ये खौफनाक कदम

अपराध देश बिहार
Spread the love

पटना। बिहार के पटना से लगे लाल बिगहा गांव के 22 वर्षीय युवक ने अपनी 17 वर्षीय प्रेमिका युगल ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दोनों प्रेमी शादी करना चाहते थे लेकिन दोनों का परिवार इसका विरोध कर रहा था। निराश प्रेमी जोड़े ने खुदकुशी कर ली। खुदकुशी से पहले प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की मांग को सिंदूर से भरा और फिर खुदकुशी कर ली।

खबर के मुताबिक, प्रेमी और प्रेमिका दोनों अलग-अलग जाति के थे। घरवालों को जब इसका पता चला तो उन्होंने इसका विरोध किया। तब परिजनों ने प्रेमी की शादी कहीं और कर दी। शादी होने के बाद भी प्रेमी अपनी प्रेमिका के संपर्क में था। तभी प्रेमिका की शादी भी परिजनों ने कहीं और तय कर दी।

तब वे दोनों रात को अपने घरों से निकले। गांव के ही सरकारी स्कूल से आम के पेड़ के पास प्रेमी ने प्रेमिका की मांग भरी। फिर पेड़ पर चढ़कर प्रेमिका ने दुपट्टा और प्रेमी ने मफलर से गले में फंदा डालकर खुदकुशी कर ली। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पेड़ से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक, प्राथमिकी जांच में यह प्रेम प्रसंग में विफलता को लेकर खुदकुशी का मामला जान पड़ता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।