झारखंड के ग्रामीण इलाकों की वंचित लड़कियों के लिए फंड जुटाएंगे अमित टंडन

देश मुंबई
Spread the love

मुंबई। लोकप्रिय कॉमेडियन अमित टंडन झारखंड के ग्रामीण इलाकों की वंचित लड़कियों के लिए फंड जुटाएंगे। इसके लिए वह 6 मार्च को नेशनल सेंटर फॉर द परफॉर्मिंग आर्ट्स (NCPA) में एक अनूठी बिना स्क्रिप्ट वाली देसी कॉमेडी स्पेशल के लिए तैयार हैं। इससे मिली राशि अनबाउंड फ्यूचर्स फाउंडेशन को जायेगा। यह एक गैर सरकारी संगठन है, जो लोगों को बुनियादी स्वास्थ्य देखभाल और वंचितों को शिक्षा, समाज से बाल विवाह एवं किशोर बालिकाओं की तस्करी के उन्मूलन पर विशेष ध्यान देने तक पहुंच प्रदान करने की दिशा में काम करती है।

इस बारे में अमित कहते हैं, ‘ऐसे कठिन समय में व्यक्तिगत रूप से एक दूसरे के साथ खड़े होना हम पर निर्भर है। यह मेरी और मेरी टीम की ओर से एक छोटी सी पहल है, जो अनबाउंड फ्यूचर्स फाउंडेशन जैसे एनजीओ को समर्थन देने के लिए है। यहां विचार एक समाज के रूप में एक साथ आने और एक महत्वपूर्ण कारण के लिए काम करने वाले एक गैर सरकारी संगठन के लिए कुछ धन जुटाने में मदद करने का है। जो लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का प्रयास कर रहे है। यह मेरी अपनी क्षमता में मदद करने का मेरा छोटा तरीका है।‘

अमित टंडन का लेटेस्ट ‘गुडनाइट इंडिया’ नामक टेलीविजन शो है। यह उनका आधिकारिक टीवी डेब्यू भी है। यह शो सप्ताह के हर दिन सोनी सब टीवी पर प्रसारित होता है।