गोपालगंज में अपहरण के बाद किशोर की हत्या, हिरासत में दो संदिग्ध, विरोध में सड़क जाम

देश बिहार
Spread the love

गोपालगंज। गोपालगंज के कटेया थाना क्षेत्र के कोइसा खुर्द गांव में पांचवीं कक्षा के छात्र की अपहरण कर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद अपराधियों ने मिडिल स्कूल और बीआरसी के पास शव फेंक दिया।

सोमवार की सुबह शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृत छात्र दीपक कुमार (12 वर्ष) कोइसा खुर्द गांव निवासी ओमप्रकाश गिरि का पुत्र था। हत्या के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने पंचदेवरी-तमकुही सड़क को जाम कर दिया। परिजनों का आरोप है कि दीपक कुमार रविवार की शाम अपने चाचा डॉ विवेक गिरि के साथ घर से पंचदेवरी गया था। वापस घर लौटने के दौरान कोइसा खुर्द चौराहा और बीआरसी के बीच उसका अपहरण कर लिया गया और उसकी गला दबा कर हत्या करने के बाद अपराधियों ने मिडिल स्कूल तथा बीआरसी के पास फेंक दिया।

इधर परिजन दीपक के घर नहीं पहुंचने पर पूरी रात खोजबीन करते रहे। सोमवार की सुबह में बीआरसी के पास मिडिल स्कूल में पढ़ने गए छात्रों ने दीपक के शव को देख शोर मचाया, जिसके बाद परिजन और काफी संख्या में ग्रामीण पहुंचे। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। कटेया थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्र और पंचदेवरी पिकेट प्रभारी नेयाज अहमद ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच की।

उसके बाद डॉग स्क्वायड ने भी घटनास्थल से लेकर मृतक के घर तक जांच की गई। सोमवार की सुबह में बीआरसी के पास मिडिल स्कूल में पढ़ने गए छात्रों ने दीपक के शव को देख शोर मचाया, जिसके बाद परिजन और काफी संख्या में ग्रामीण पहुंचे। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। कटेया थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्र और पंचदेवरी पिकेट प्रभारी नेयाज अहमद ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच की। उसके बाद डॉग स्क्वायड ने भी घटनास्थल से लेकर मृतक के घर तक जांच की गई।