इंदौरी लड़के के हाथ का बना खाना खाकर रुसी युवती हुई फ़िदा, अब लेगी सात फेरे

दुनिया
Spread the love

रूस। रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच इश्क की एक दास्तां सामने आई है। इसका ताल्लुक इंदौरी खाने से है। खाने और स्वाद के मामले में इंदौरी देशभर में मशहूर हैं। यहां के खाने के कारण एक रूसी युवती को इंदौरी युवक से प्यार हो गया। रूसी युवती को इंदौरी युवक के हाथ का बना खाना इतना अच्छा लगा कि वे दिल ही दे बैठी, अब दोनों की शादी दिसंबर महीने में होगी।

असल में इंदौर के सप्तश्रृंगी नगर के रहने वाले ऋषि उर्फ सनी वर्मा अमेरिका की एक कंपनी में शेफ हैं। दो साल पहले वे रूस घूमने गए थे, जहां उनकी मुलाकात रूसी युवती अलीना कराई से हुई। सनी ने अपने हाथों से उसे स्पेशल डिश बनाकर खिलाई, जो अलीना को बहुत पसंद आई।

ऋषि के हाथ के बने खाने से अलीना काफी प्रभावित हुईं। वह जब तक रूस में रहे, तब तक दोनों की मुलाकातें होती रहीं। रूस से निकलने के बाद दोनों के बीच में फोन और व्हाट्सएप पर बातचीत होती रही। हाल ही में सनी और अलीना ने सरकारी तौर तरीकों से शादी कर ली है। 10 दिन बाद सनी अपने काम पर लौट रहे हैं। शादी का सर्टिफिकेट लेकर अलीना भी रूस जा रही हैं, जहां वे दस्तावेज से जुड़े काम पूरे कर लौट आएगी।

दोनों दिसंबर में हिंदू रीति-रिवाज से शादी करेंगे, इसमें अलीना के पिता सरर्गे एलेक्सेविच बैरकोलसेव उसका कन्यादान करेंगे। इसमें अलीना के परिजन और रिश्तेदार भी शामिल होंगे।