नारायण हत्याकांड का खुलासा, यह वजह आई सामने, पांच गिरफ्तार

अपराध झारखंड
Spread the love

योगेश कुमार पांडेय

जमुआ (गिरिडीह)। माले समर्थक नारायण राय (55) की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पांच आरोपियों को गिरफ्तार कि‍या गया है। शुक्रवार को खोरीमहुआ के एसडीपीओ मुकेश महतो ने पूरे मामले की जानकारी दी। गिरिडीह के हीरोडीह थाना क्षेत्र के शाली गांव में बीते बुधवार को नारायण की हत्‍या की गई थी।

एसडीपीओ ने बताया कि मृतक नारायण का गांव के ही जनार्दन राय के घर आना जाना था। जनार्दन कोलकाता में मजदूरी करता है। जनार्दन की अनुपस्थिति में भी नारायण का उसके घर जाना खटकता था। इसे लेकर घटना से दो दिन पूर्व दोनों के बीच कहासुनी भी हुई थी।

पुलिस के मुताबिक नारायण पास के ही एक आरा मील में मजदूरी करता था। रोज की तरह वह मंगलवार की शाम साइकिल में लकड़ी का बंडल लेकर घर लौट रहा था। तभी घात लगाए आरोपियों ने नुकीली लकड़ी और धारदार ब्लेड से हमला कर उसकी हत्या कर दी। मुख्य आरोपी जनार्दन राय ने अपने अन्य परिजनों के साथ मिलकर नारायण की हत्या करने की बात स्वीकार की है।

एसडीपीओ ने बताया कि घटना के बाद जमुआ के इंस्पेक्टर नवीन कुमार सिंह के नेतृत्व में जांच टीम का गठन किया था। टीम ने त्वरित कार्रवाई कर मामले का उद्भेदन किया। गिरफ्तार आरोपियों  में शाली निवासी जनार्दन राय, मोहन राय, टुपलाल राय, दिलीप राय और सिकंदर राय शामिल हैं। मौके पर जमुआ के इंस्पेक्टर नवीन कुमार सिंह, हीरोडीह के थाना प्रभारी राधेश्याम पांडेय, सब इंस्पेक्टर मोनू राम आदि उपस्थित थे।