पहले बेटी को जबरन उठाया, फिर पति-बेटी के सामने महिला से दुष्कर्म नहीं कर पाया, तो फेंका तेजाब

देश बिहार
Spread the love

जमुई। जमुई के खैरा थाना क्षेत्र के एक गांव में कुछ दबंग पहले एक नाबालिग लड़की को जबरन उठा ले गए थे और अब करीब दो महीने बाद पति और बेटी के सामने उसकी मां के साथ भी दुष्कर्म का प्रयास किया। हालांकि इस दौरान किसी तरह महिला की इज्जत बच सकी। इस बाबत पीड़िता ने खैरा थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है।

अपने दिए आवेदन में महिला ने बताया कि वह बीते रविवार रात नौ बजे के करीब अपने पति और छोटी बेटी के साथ मोटरसाइकिल से अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान गांव में प्रवेश करने से पहले गांव निवासी मो. अनवर अंसारी, मो. जियाउल अंसारी, मो. इंजमाम अंसारी, मो. आतिफ उर्फ गोल्डन आदि लोगों ने रास्ता रोक लिया और उसके पति के साथ मारपीट करने लगे। उसके बाद सभी अपराधी पिस्तौल के बल पर मुझे खींचकर सड़क किनारे ले गए तथा पति और उसकी बेटी के सामने ही दुष्कर्म का प्रयास करने लगे।

आवेदन में महिला ने बताया कि जब मैंने चीखने-चिल्लाने और छूटने का प्रयास किया। तब उन सभी लोगों ने सिर पर बंदूक सटा दिया। तभी सामने से एक ट्रैक्टर आया, जिसकी लाइट में वह सब छिपने का प्रयास करने लगे। जैसे ही उन सभी लोगों ने उसे छोड़ा, वह वहां से ऊपर आई और अपने पति तथा बेटी के साथ किसी तरह वहां से भागने का प्रयास करने लगी। उसे भागता देख अपराधियों ने तेजाब फेंक दिया, जो उसके कपड़ों पर जाकर गिरा और वह पूरी तरह से जल गया।

अभी से दो महीने पहले 21 दिसंबर 2021 को अपराधियों ने जबरन उस महिला की बड़ी बेटी को घर से अगवा कर लिया था। महिला के पति ने इसे लेकर खैरा थाने में प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी। उसने बताया कि मो. ताजुद्दीन सहित अन्य लोगों ने जबरन उसकी नाबालिग बेटी को घर से अगवा कर लिया था। घटना को लेकर अपहरण और दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज कराई थी।