मंच पर अखिलेश की मौजूदगी में योगी के मंत्री स्वामी प्रसाद सपा में शामिल

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। भाजपा छोड़ने के बाद मंत्री और विधायक आज सपा में शामिल हो गए हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य और धर्म सिह सैनी सहित 8 विधायकों ने सपा का दामन थाम लिया है। दारा सिंह चौहान अभी तक वहां नहीं पहुंचे हैं। अखिलेश यादव ने मंच पर पहुंचकर सबको पार्टी की सदस्यता दिलाई है।

अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी ने देश और प्रदेश के लोगों को गुमराह किया है। लोगों को शोषण का शिकार बनाया जा रहा है। अब BJP की सरकार का खात्मा करके यूपी को बीजेपी के शोषण से मुक्त कराना है।

वहीं, धर्मवीर सिंह सैनी ने कहा कि पिछले 5 सालों में पिछड़ों, दलितों का राजनीतिक, आर्थिक, रोजगार और आरक्षण के क्षेत्र में पूरी तरह से शोषण हुआ है। इसे देखते हुए हम लोग मकर संक्रांति पर सपा में शामिल हुए। भारतीय जनता पार्टी को तिलांजलि देकर निकले मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या, दारा सिंह चौहान और धर्म सिंह सैनी समेत 12 से ज्यादा विधायक आज आधिकारिक रूप से समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव मंच पर पहुंच गए हैं। सभी को अखिलेश सपा जॉइन कराएंगे। इन मंत्रियों और विधायकों के स्वागत में सपा कार्यालय में मंच सजाया जा चुका है। आधे से ज्यादा विधायक पार्टी कार्यालय पहुंच चुके हैं।