नौकरी से तंग आकर महिला ने जूम कॉल के जरिए शुरू किया ऑनलाइन संबंध बनाना, जानें कैसे

दुनिया
Spread the love

न्यूयॉर्क। कई बार लोग अपनी नौकरी से परेशान हो जाते हैं और जल्द ही उसे छोड़ने का विचार करने लगते हैं। ऐसा ही कुछ अमेरिका की एक महिला के साथ भी था जो अपनी एडवरटाइजिंग की नौकरी से इतनी परेशान हो चुकी थी कि उसने उसे छोड़ दिया और जूम कॉल के जरिए अजीबोगरीब काम शुरू कर दिया।

न्यूयॉर्क में रहने वाली 37 साल की रीव रूसिफर एडवरटाइजिंग और मार्केटिंग कंपनी में 10 साल से काम कर रही थीं मगर उन्हें अपने काम से परेशानी थी। तभी उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया और उनकी दुनिया उथल-पुथल हो गई। मगर रीव ने इस मौके को अपने अनुसार ढालने की कोशिश की। रीव हमेशा से ही एडल्ट कंटेंट बनाना चाहती थीं और उन्होंने नौकरी छोड़ने के बाद ऐसा ही किया।

रीव ने एडल्ट साइट ओन्लीफैंस पर अपना अकाउंट बनाया और अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करना शुरू किया। जब कोरोना ने दस्तक दी और लोग घरों में कैद हो गए तो रीव ने उन्हें एंटरटेन करने का और अपना बिजनेस बढ़ाने का नया तरीका ढूंढ निकाला। रीव ने जूम के जरिए लोगों को जोड़ना शुरू किया और उनके कंसेंट के सहारे एडल्ट पार्टी शुरू की। तब से वो जूम कॉल पर 40-60 लोगों को जोड़ती हैं और सभी साथ में इंटिमेट पल शेयर करते हैं।

डेली स्टार वेबसाइट के अनुसार रीव ने कहा कि वो इस तरह पैसे तो कमाती ही हैं, साथ में लोगों के मन से शारीरिक संबंधों के लेकर भ्रम दूर करती हैं। उनका कहना है कि जूम कॉल पर वो लोगों को जोड़ती हैं और जो लोग कंफर्टेबल होते हैं उनके साथ ऑनलाइन मिलकर ऑनलाइन संबंध बनाती हैं।

इसके अलावा वो उन्हें रिलेशनशिप, रोमांस, रोमांटिक फोटोज खींचने से जुड़ी ट्रेनिंग देती हैं। इन ट्रेनिंग्स को वर्कशॉप का नाम दिया जाता है। वर्कशॉप से जुड़ने के लिए लोगों को मोटी रकम देनी पड़ती है जो रीव की कमाई का खास जरिया है।