नए अंदाज में पेश किया गया सुपरहित गीत ‘सात समुन्दर पार’

मनोरंजन
Spread the love

अनिल बेदाग

मुंबई। बॉलीवुड में आजकल पुराने गीतों के रिक्रिएशन का दौर है। मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा और सुपरमॉडल यावर मिर्जा ने फिल्म ‘विश्वात्मा’ के ब्लॉकबस्टर सांग ‘सात समुन्दर पार’ को नए अंदाज में पेश करने की कोशिश की है। सारेगामा म्यूजिक से रिलीज इस गाने को अबतक 1.6  मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

मुंबई में इस सांग को लॉन्च किया गया तो यहां निया शर्मा, यावर मिर्जा, सिंगर देव नेगी, संगीतकार विवेक कर और गीतकार अभेंद्र कुमार उपाध्याय सहित पूरी टीम मौजूद थी। यहां निया शर्मा और यावर मिर्जा ने खूब डांस किया। केक काटकर कामयाबी को सेलेब्रेट किया गया।

निया शर्मा इस गाने में अपने स्टाइलिश और बोल्ड अंदाज के कारण खूब चर्चा में हैं। ‘सात समंदर पार’ में निया के ठुमकों ने दर्शकों को क्रेजी कर दिया है। इस गाने के नए वर्जन को देव नेगी और निकिता गांधी ने अपनी आवाज दी है। विवेक कर ने कम्पोज किया है। नए लिरिक्स अभेन्द्र कुमार उपाध्याय ने लिखे हैं।

निया ने कहा कि सात समुंदर एक आइकोनिक सॉन्ग है। इसके रिक्रिएशन को शूट करते समय मैं काफी एक्साइटेड थी। मुझे मालूम था कि लोग इस गीत की तुलना ओरिजनल सॉन्ग से करेंगे। हालांकि यह इतना अच्छा डांस नम्बर है कि मैं इसका हिस्सा बनना चाहती थी।

यावर मिर्जा ने कहा कि काफी पॉजिटिव रिएक्शन आ रहे हैं। यह पूरी टीम की मेहनत का नतीजा है। मुदस्सर खान ने इसे बखूबी कोरियोग्राफ और डायरेक्ट किया है। 3 मिनट के गाने में दर्जनों लोगों की मेहनत लगी होती है। इस सॉन्ग के लास्ट में टू बी कंटिन्यूड लिखा आ रहा है, तो पब्लिक हमसे उम्मीद कर रही है कि इसका सेकंड पार्ट भी आएगा। तो देखिए शायद हम इसका सीक्वल भी लेकर आएं।

गीतकार अभेन्द्र कुमार उपाध्याय ने कहा कि मेरे लिए यह इतिहास और गर्व की बात है कि मैंने आनंद बक्शी साहब के लिखे गीत के रिक्रिएशन में कुछ लाइंस लिखी है। देव नेगी ने कहा कि इतने बड़े गाने को रिक्रिएट करना और गाना हम सब के लिए बड़ी चुनौती रही। हमने इसे अपनी तरह से कोशिश की और लोग पसन्द कर रहे हैं।

टीवाईएफ प्रोडक्शन प्रस्तुत ‘सात समुन्दर पार’ के निर्माता यावर मिर्जा, को प्रोड्यूसर रुचिका महेश्वरी हैं। डायरेक्टर व कोरियोग्राफर मूदस्सर खान, डीओपी सुरेश बीसवेणी, प्रोडक्शन कंट्रोलर लविश कुकरेजा और एडिटर विकाश पवार हैं।