गर्लफ्रेंड के चक्‍कर में दोस्‍त ने काट लिया दोस्‍त का प्राइवेट पार्ट, जंगल में मरने के लिए छोड़ा

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तरप्रदेश। नेपाल सीमा से सटे उत्‍तर प्रदेश के बहराइच जिले में प्रेम प्रसंग के चक्कर में एक दोस्त द्वार अपने ही दोस्त का प्राइवेट पार्ट काटने की घटना सामने आई है। वारदात के बाद दोस्‍त पीडि़त को छोड़कर मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

मामला बहराइच के जरवल रोड थाना क्षेत्र का है। जहां एक दोस्त ने अपने दोस्त का प्राइवेट पार्ट काटकर उसे जंगल में मरने के लिए छोड़ फरार हो गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची ने पुलिस ने स्थानीय सीएचसी मुस्तफाबाद पहुंचाया। जानकारी के अनुसार नईम अहमद (30) अपने दोस्त सुलेमान (निवासी पबना थाना कैसरगंज) के संग किसी कार्य से थाना जरवल रोड के अंतर्गत विकासखंड जरवल आए। नए साल की पूर्व संध्‍या पर दोनों ने शराब पी और इसी दौरान किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया।

विवाद में सुलेमान धारदार ब्लेड से नईम अहमद का प्राइवेट पार्ट काट कर भाग गया। घायल अवस्था में नईम को तड़पता हुआ देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी जरवल शिवनाथ गुप्ता ने पीड़ित को सीएचसी मुस्तफाबाद पहुंचाया। जहां पर हालात गम्भीर होने के कारण डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

पुलिस ने घटना के आरोपी सुलेमान को गिरफ्तार कर लिया गया है। घायल नईम के परिजनों की तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीं, लोगों का कहना है कि प्रेम प्रसंग के चक्कर में यह घटना हुई है। फिलहाल पीड़ित परिवार की शिकायत या पीड़ित के बयान पर मामला स्पष्ट हो सकेगा।