परांपरा निभाते हुए टाटा स्टील ने ऐसे किया 2022 का स्वागत

झारखंड
Spread the love

जमशेदपुर। टाटा स्टील ने नये संकल्प, उत्साह और नयी प्रतिबद्धता के साथ साल, 2022 का स्वागत किया। अपनी परंपरा के अनुसार जमशेदपुर और अन्य ऑपरेटिंग लोकेशनों में सभी कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सीमित भागीदारी के साथ केक कटिंग कार्यक्रम आयोजित किये गये।

टाटा स्टील के सीईओ व प्रबंध निदेशक टीवी नरेंद्रन ने वर्क्स जेनेरल ऑफिस (डब्ल्यूजीओ) लॉन और टीएमएच में नये साल के केक कटिंग समारोह में हिस्सा लिया। जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में आयोजित नये साल के केक कटिंग समारोह में कॉरपोरेट सर्विसेज के वाइस प्रेसिडेंट चाणक्य चौधरी ने हिस्सा लिया। कर्मचारियों के लिए समारोह का लाइव स्ट्रीमिंग प्रसारित किया गया।

इस विशेष अवसर पर टाटा स्टील ने अपने कर्मचारी, डॉक्टर, स्वास्थ्य सेवा और अग्रिम पंक्ति के कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया, जिन्होंने ना केवल लचीलापन दिखाया और निःस्वार्थ भाव से समुदाय की सेवा करते हुए कंपनी की देखभाल की। नरेंद्रन ने कोविड-19 के कठिन समय के दौरान फिर से उठ खड़े होने का जज्बा प्रदर्शित करने और चुनौतियों का डटकर सामना करने के लिए कर्मचारियों को धन्यवाद दिया। उनके व उनके परिजनों के अच्छे स्वास्थ्य एवं उनकी सुरक्षा की कामना की।

डब्ल्यूजीओ लॉन में केक कटिंग समारोह में टाटा स्टील के पूर्व प्रबंध निदेशक डॉ जेजे ईरानी समेत टाटा स्टील के वरिष्ठ सेवानिवृत्त अधिकारियों, कंपनी के वरीय अधिकारियों, टाटा वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी और टाटा वर्कर्स यूनियन के पदाधिकारियों ने शिरकत की।