रंगारंग कार्यक्रम से फ्रेशर्स का स्‍वागत, विदाई के वक्त नम हुई आंखें

झारखंड शिक्षा
Spread the love

  • गोस्सनर कॉलेज के मास कम्युनिकेशन विभाग में कार्यक्रम का आयोजन

रांची। गोस्सनर कॉलेज के मास कम्युनिकेशन एंड वीडियो प्रोडक्शन विभाग में फ्रेशर्स का स्‍वागत रंगारंग कार्यक्रम से हुआ। नम आंखों से फेयरवेल दिया गया। कार्यक्रम का आयोजन 5 दिसंबर को विभाग में किया गया। इसका शुभारंभ शिक्षकों द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत प्रो मीना सिन्हा ने की।

प्रो सिन्हा ने कहा कि हमें हमेशा अपनी गलतियों से सीख लेनी चाहिए। विद्यार्थियों के उज्‍ज्‍वल भविष्य की कामना की। सेमेस्टर 3 की छात्रा निशा एवं किरण द्वारा नृत्य प्रस्तुत किए गए। मनीष और देव ने बांसुरी की मधुर संगीत सुनाई।

आज के कार्यक्रम में प्रियांशु को मिस्टर फ्रेशर और अंकिता को मिस फ्रेशर घोषित किया गया। इसी तरह तान्‍या को मिस फेयरवेल और दिनकर को मिस्‍टर फेयरवेल के खिताब से नवाजा गया। कार्यक्रम के अंत में कॉलेज से विदाई ले रहे विद्यार्थियों की आंखें नम हो गई।

कार्यक्रम के आयोजक अक्षत शर्मा, रितिक राज, एवं स्वाधीन पटेल थे। मौके पर प्रो मीना सिन्हा, प्रो महिमा गोल्डन, प्रो संतोष कुमार, प्रो अनुराग पूर्ति, प्रो अनुज कुमार, प्रो आरती शर्मा, प्रो सुब्रतो सिन्हा, प्रो प्रशांत गौरव, प्रो पूजा उरांव सहित अन्य उपस्थित रहे।