बिहार के सीवान में जहरीली शराब पीने से तीन की मौत, एक की हालत गंभीर, यहां कराया गया भर्ती

देश बिहार
Spread the love

सीवान। बिहार के सीवान जिले से बड़ी खबर आ रही है। यहां के फुरसतगंज थाना क्षेत्र के सरैया गांव में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गयी है। वहीं एक की हालत गंभीर है, जिसे बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर किया गया है। परिजनों ने ऐसा ही आरोप लगाया है। हालांकि अधिकारियों की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गयी है।

थानाध्यक्ष रामबालक यादव का कहना है कि इस तरह की कोई घटना घटित नहीं हुई है। मामला संज्ञान में नहीं है। परिजनों के मुताबिक प्रमोद साह, पवई साह और हरिभुवन साह दाहा नदी के किनारे शराब पीने गये थे। वहां से आने के बाद तीनों की तबीयत बिगड़ गयी। इलाज के लिए गोरखपुर भर्ती कराया गया, जहां पवई साह और हरिभुवन साह की मौत हो गयी। प्रमोद साह ने सोमवार को दम तोड़ दिया। परिजनों ने तीनों मृतकों के शव का अंतिम संस्कार कर दिया है।

वहीं, इसी गांव के ही रहने वाले विमलेश साह के 45 वर्षीय पुत्र बर्मा साह का गंभीर हालत में गोरखपुर में इलाज चल रहा है। इसके बाद से सीवान एसपी अभिनव कुमार ने गुठनी थानाध्यक्ष और इलाके के चौकीदार को निलंबित कर दिया है। इससे पहले जहरीली शराब से ही बिहार के गोपालगंज, बेतिया समेत कई जिलों में लोगों की जान जा चुकी है।