टीचर ने घोड़े के साथ की ऐसी हरकत, स्कूल ने निकाला नौकरी से

दुनिया
Spread the love

ब्रिटेन। ब्रिटेन के लीसेस्टरशायर में एक प्राइमरी स्कूल की टीचर का ऐसा चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जिसके बाद उन्हें स्कूल से निकाल दिया। दरअसल, इसमें वह एक घोड़े को लात मारती दिख रही हैं। सारा मोल्ड्स नामक इस महिला को पशु क्रूरता के लिए आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा।

‘डेली मेल’ की एक खबर के मुताबिक, दो बच्चों की मां सारा के वीडियो के वायरल होने के बाद स्कूल प्रशासन ने 6 हफ्तों बाद उन्हें स्कूल से निकाल दिया। एजुकेशन ट्रस्ट चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर पॉल मैडोक्स ने कहा, ”हम सारा की इस हरकत को देखते हुए उन्हें स्कूल की नौकरी से बाहर करते हैं।” 37 साल के सारा मोब्रे के प्राइमरी स्कूल में सीनियर लीडर और तीसरी कक्षा की टीम टीचर थीं।

दरअसल, सारा इस साल की शुरुआत में एक इवेंट में गई हुई थीं। वहां उन्होंने घोड़े के साथ मारपीट की और उसे लात भी मारी, लेकिन उनकी इस करतूत को किसी एक्टिविस्ट ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और यहीं से वह वीडियो हर जगह वायरल हो गया। वहीं, दुनिया के सबसे बड़े घुड़सवारी युवा संगठन पोनी क्लब ने भी उनकी इस हरकत की निंदा की और उन्हें टीम मैनेजर के पद से हटा दिया। इस क्लब के 30, 000 से भी ज्यादा सदस्य हैं।