पत्नी को ‘खतरनाक बीमारी’ होने पर पति ने ले ली जान, बोला- ‘वह ऐसा चाहती थी’

दुनिया
Spread the love

ब्रिटेन। ब्रिटेन के एक शख्स ने बेहद गंभीर किस्म के कैंसर से पीड़ित अपनी पत्नी की हत्या कर दी, फिर खुद की भी जान लेने की कोशिश की। शख्स ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह अपनी पत्नी को और ज्यादा दर्द में नहीं देखना चाहता था।

‘द सन’ की एक खबर के मुताबिक, एशिंगटन के नॉर्थम्बरलैंड शहर में रहने वाले 74 वर्षीय डेविड हंटर ने साइप्रस पुलिस को बताया कि उनकी पत्नी 75 वर्षीय जेनिस ल्यूकेमिया (कैंसर) से पीड़ित थी। उन्होंने जेनिस की हत्या उस वक्त की जब वह आराम कर रही थी। कुर्सी पर बैठी जेनिस का उन्होंने मुंह और नाक दबा दिया, जिससे कि उनकी दम घुटने से मौत हो गई।

अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद डेविड ने भी सुसाइड करने की कोशिश की। उन्होंने काफी भारी मात्रा में नींद की गोलियां खा ली थीं. जिसके बाद उन्हें पेफोस जनरल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। डॉक्टर्स ने कहा कि अभी 7 दिन तक डेविड को अस्पताल में ही रहना पड़ेगा। वहीं, पुलिस ने बताया कि डेविड ने अपनी पत्नी की हत्या की बात कबूल ली है। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनकी पत्नी चाहती थी कि उनकी मौत दर्दनाक ना हो। वह शांति से मरना चाहती थीं क्योंकि वो कैंसर की लास्ट स्टेज पर थीं। करीबियों ने बताया कि वे दोनों 52 सालों से साथ रह रहे थे और दोनों में काफी प्यार भी था। पुलिस ने कहा कि अब आगे की कार्रवाई डेविड के अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद की जाएगी।