अधिवक्ता के घर दिन-दहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने की लाखों की लूटपाट

अपराध उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

अवनीश कुमार

फर्रूखाबाद (उत्तर प्रदेश)। तीन सशस्त्र नकाबपोश बदमाशों ने फर्रूखाबाद तहसील बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष एवं अधिवक्ता के घर में घुसकर लाखों की लूटपाट की। नौकर को बंधक बनाकर लाखों की नकदी व जेवरात लूटपाट कर फरार हो गए।

पुलिस के अनुसार सोमवार को शहर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास पुलिस चौकी के समीप रहने वाले फर्रूखाबाद तहसील सदर बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष एवं अधिवक्ता मंजेश कटियार की पत्नी साधना कटियार प्रातः करीब साढ़े नौ बजे लोहिया अस्पताल में ड्यूटी करने के लिये चली गईं। अधिवक्ता मंजेश कटियार तहसील सदर पर विधिक व्यवसाय के लिये चले गए।

दोपहर करीब 12 बजे के बाद घर में लकूला-मसेनी रोड का निवासी नौकर धनराज काम कर रहा था। इसी दौरान तीन नकाबपोश सशस्त्र लुटेरे बदमाश घर में घुस गए। तमंचे की नोक पर नौकर से चाबी मांगी। चाबियां नहीं मिलने पर नौकर के हाथ-पैर बांधकर दिये। घर के अन्दर रखे सोने-चांदी के जेवरात व एक लाख रुपये नकदी लेकर फरार हो गए। बदमाशों ने घर के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिया।

दोपहर बाद जब उनकी पत्नी ड्यूटी से घर आयीं, तब उन्होंने नौकर को बंधा देख। अपने पति को सूचना देकर बुलाया। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय सपा के वरिष्ठ नेता महेन्द्र कटियार भी मौके पर पहुंचे। सूचना मिलते पर कोतवाल विनोद कुमार शुक्ला दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने घटना का पर्दाफाश करने के लिये पुलिस की तीन टीमें गठित की है।