पलामू में अपराधियों ने पतजंलि के सेल्समैन को मारी गोली

Uncategorized
Spread the love

पलामू। पलामू जिले में बाइक सवार अपराधियों ने पतजंलि के सेल्समैन को गोली मार दी। सेल्समैन को कंधे में गोली लगी है। उसे इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में भर्ती किया गया है। यहां डॉक्टरों की टीम उसका इलाज कर रही है।

सेल्समैन को 12 बोर की देसी पिस्टल से गोली मारी गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और मामले की छानबीन कर रहे हैं।

बताया जाता है कि पतंजलि का सेल्समैन संतोष राम मेदिनीनगर से पांकी जा रहा था। इसी क्रम में नीलांबर पीतांबरपुर (लेस्लीगंज) थाना क्षेत्र के महावीर मोड़ के बाद वह शौच के लिए रुका था। शौच के बाद उसने जैसे ही बाइक स्टार्ट की, बाइक सवार दो अपराधियों ने उसे पीछे से गोली मार दी। गोली उसके कंधे में लगी है।

घटनास्थल से कुछ दूरी पर मौजूद पीसीआर के जवानों ने जख्मी संतोष राम को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। पीसीआर वैन को देख अपराधी तेजी पांकी की तरफ भाग गए। जख्मी संतोष कुमार ने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी।

टाउन थानेदार अरुण कुमार मेहता ने बताया कि आपसी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया है। जख्मी ने गोली मारने वाले का नाम भी बताया है। उसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। प्रथम दृष्टया यह घटना आपसी रंजिश की लगती है।