जानें फिल्‍म दृश्यम के ‘ट्रिस्ट विद डेस्टिनी’ के बारे में यह दिलचस्प तथ्य

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। वर्ष, 2012 में गैंग्स ऑफ वासेपुर से प्रसिद्धि पाने के बाद जयदीप अहलावत रईस, खट्टा मीठा और कमांडो जैसी कई हिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अमेजन प्राइम के पाताल लोक में हाथीराम चौधरी की मुख्य भूमिका में एक बड़ी हिट दी। अब फिल्‍म दृश्यम द्वारा निर्मित ‘ट्रिस्ट विद डेस्टिनी’ सोनी लिव पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

हालांकि, यहां एक दिलचस्प बात है, जो आप शायद नहीं जानते होंगे। भले ही पाताल लोक पिछले साल अमेजन प्राइम पर रिलीज हुआ था, लेकिन अभिनेता ने पाताल लोक के बहुत पहले ही ‘ट्रिस्ट विद डेस्टिनी’ की शूटिंग पूरी कर ली थी।

ट्रिस्ट विद डेस्टिनी के बारे में जयदीप अहलावत ने खुलासा किया, ‘मैंने पाताल लोक की शूटिंग शुरू करने से पहले 2019 में ट्रिस्ट विद डेस्टिनी की शूटिंग पूरी की थी। दोनों में मैं एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहा हूं। हालांकि किरदार में विभिन्न शेड्स है। मैं इसके लिए इंतजार नहीं कर सकता। आप अंत में ट्रिस्ट विद डेस्टिनी देख सकते हैं।‘

ट्रिस्ट विद डेस्टिनी में वह एक ऐसे पुलिस वाले की भूमिका में दिखाई देंगे, जिसका एक साधारण सपना है। क्या वह अपने सपने को साकार करने में कामयाब होगा? उसे साकार करने के लिए उसे किन तरीकों का सहारा लेना पड़ता है? 5 नवंबर को केवल सोनी लिव पर जानें।

प्रशांत नायर द्वारा निर्देशित, ट्रिस्ट विद डेस्टिनी में आशीष विद्यार्थी, सुहासिनी मणिरत्नम, इश्वाक सिंह, लिलेट दुबे, विक्टर बनर्जी, विनीत कुमार सिंह, कनी कुसरुति, जयदीप अहलावत, पालोमी घोष, अमित सियाल और गीतांजलि थापा हैं। एंथोलॉजी को प्रशांत नायर, नीरज पांडे और अवनि देशपांडे ने लिखा है।