देव‍र‍िया : गोली मारकर दो सगे भाइयों की हत्या, गांव में मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तरप्रदेश। यूपी के देवरिया जनपद के बरहज थाना क्षेत्र के चकरा नोनार गांव में मंगलवार को भूमि विवाद में दो सगे भाईयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। छह लोग घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उधर घटना के बाद सनसनी फैल गई है। गांव में सीओ के नेतृत्व में पांच थानों की पुलिस तैनात कर दी गई है। मौके से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त रिवाल्वर, एक कट्टा व कारतूस भी बरामद किया है। गांव के बेचू यादव के परिवार के भाई लल्लन यादव का निधन हो गया है। जिनका दो दिन बाद ब्रह्मभोज है। परिवार के सदस्य ब्रह्मभोज के लिए मंगलवार की सुबह भूमि की सफाई कर रहे थे।

कहा जा रहा है कि उस भूमि को लेकर पड़ोसी बैजनाथ यादव के परिवार से विवाद चल रहा है। सफाई को लेकर दूसरे पक्ष के लोग मौके पर पहुंच कर फायरिंग करने लगे। जिससे मौके पर खलबली मच गई।

इस दौरान रमेश यादव, कोकिल यादव, बेचू यादव, लालधारी यादव, अंकि, शिवानंद यादव, देवानंद यादव समेत आठ लोग घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने रमेश यादव, कोकिल यादव को मृत घोषित कर दिया। घायलों का इलाज चल रहा है।

आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए एसओजी समेत अन्य टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शांति व्यवस्था के लिए गांव में पुलिस व पीएसी लगा दी गई है। – डा. श्रीपति मिश्र, एसपी, देवरिया।