कपल को मार कर चौराहे पर फेंके शव, लड़की वालों पर हत्या का आरोप

अन्य राज्य अपराध
Spread the love

पंजाब में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक प्रेमी जोड़े को मौत के घाट उतारकर गांव के चौराहे पर फेंक दिया गया। मामला ऑनर किलिंग का बताया जा रहा है।

जनपद फाजिल्का के गांव सप्पांवाली में एक गाड़ी में सवार कुछ लोग लड़का-लड़की के शवों को बीच चौराहे पर फेंक कर गए तो आसपास के सभी दुकानदार अपनी-अपनी दुकानें बंद कर चले गए। इसके बाद गांव में शोक के साथ दहशत का माहौल बन गया। उधर, लड़के के परिवारवालों का आरोप है कि दोनों की हत्या लड़की के परिवार वालों ने ही की है। मृतक रोहताश कुमार का पिछले लंबे समय से सुमन नाम की युवति से अफेयर था। दोनों ने कुछ समय पहले घर से भागकर कोर्ट मैरिज कर ली थी। इसके बाद वह पंजाब के मोगा के गांव में रोहतास की बहन के घर रहने लगे।

आरोप है कि मृत सुमन के परिजनों को इसकी भनक लगते ही उन्होंने दोनों को मोगा के गांव से किडनैप कर लिया जिसके बाद वारदात को अंजाम दिया गया। घटना का पता चलने पर डीएसपी समेत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे व शवों के चोटों के निशान को देखकर मामले की गहनता से जांच पड़ताल शुरू कर दी। लड़के के परिवारवालों का आरोप है जब तक हत्यारों को काबू नहीं किया जाता तब तक वह शवों को यहां से उठाने नहीं देंगे।