पूर्व पीएम मामले में झारखंड के मंत्री की सफाई, सोशल मीडिया की वजह से हुई गलती, हुए ट्रोल

झारखंड मुख्य समाचार
Spread the love

रांची (झारखंड)। पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह पर दिये अपने बयान पर झारखंड के मंत्री हफीजुल हसन ने सफाई दी है। इसके बाद उन्‍हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा।

मंत्री ने ट्वीटर पर वीडियो साझा करते हुए कहा कि कल भूलवश मैंने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह के संबंध में एक संक्षिप्त भाषण में जो कहा है, दरअसल यह सोशल मीडिया पर चलाये जा रहे भ्रामक खबरों की वजह से हुई है। इस संबंध में मैंने जो भाषण में कहा है, उसके लिए मैं दिल से क्षमाप्रार्थी हूं।उनके शीघ्र स्वस्थ होने की दुआ करता हूं।

ये लोगों की प्रतिक्रिया

रोहित केसरी ने कहा : जब मंत्री साहब इतनी बड़ी बात सिर्फ एक सोसल मीडिया पोस्ट के तथ्य पर कर सकते है तो इनके बाकी के वक्तव्यों में कितना वजन होता होगा इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। वैसे जब किसी को विरासत में सीधा मंत्री पद मिल जाये तो उससे और उम्मीद भी क्या किया जा सकता है।

बेरोजगार बालक ने कहा : ऐसे ऐसे तो मंत्री हैं झारखंड सरकार में, कहां से तरक्की होगा। युवा रोजगार के लिए गुहार लगाते रहे और इन निकम्मों को जन्मदिन और श्रद्धांजलि‍ देने की ही जल्दबाजी है। शर्म आ जाए तो कर लीजिएगा।

गौतम गोस्‍वामी ने कहा : स्पस्टीकरण के लिए धन्यवाद श्रीमान जी। अनुरोध है कि आपके it cell वालों को दुरुस्त करने की कृपा करें। क्योंकि उनका भी इस स्तर पर निपुण होना जरूरी है जो सोशल मीडिया से खबरों को आप तक पहुंचाते हैं। धन्यवाद।

राहुल कुमार ने कहा : देखिए ! ऐसे मंत्री लोग संवारेंगे झारखंड को ….सोच कर भी शर्म आती है किसे वोट दे दिया।

कैलासी राकेश मिश्रा ने कहा : मंत्री जी आपको मनमोहन सिंह की बेटी दमनदीप कौर ढूंढ रही है।

निशांत निराला ने कहा : कोई नही अपनी गलती तो स्वीकार किए आगे से ध्यान रखिएगा।