बक्सर सिविल कोर्ट से पुलिस के साथ मारपीट कर 2 कैदी फरार, अब पुलिस कर रही तलाश

अपराध बिहार
Spread the love

बक्सर। बिहार में अपराधी बेखौफ हो गये हैं।ताजा मामला यह है कि बक्सर सिविल कोर्ट से दो अभियुक्त पुलिस के साथ मारपीट कर हथकड़ी खोलकर फरार हो गए।

फरार आरोपियों के खिलाफ नगर थाना में धनसोई पुलिस के साथ मारपीट कर कोर्ट से फरार होने का मुकदमा दर्ज कराया गया है। वही फरार अभियुक्तों को गिरफ्तार करने को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है। बताया जा रहा है कि धनसोई थाना क्षेत्र की सिखटी पंचायत के पैक्स अध्यक्ष पूना सिंह और उसके भाई ओम ऋषि सिंह को पुलिस मारपीट के आरोप में कोर्ट में पेशी के लिए लाई थी। पेशी के बाद आरोपी ने पुलिस के साथ मारपीट की और हथकड़ी की चाबी छीन कर फरार हो गए। आरोप है कि पैक्स अध्यक्ष और उसके भाई को कोर्ट से फरार करने में पंचायत के 40 से 50 व्यक्ति शामिल हैं, जिनकी पहचान पुलिस कर रही है।

पुलिस सूत्रों की मानें, तो मारपीट के आरोपी को पुलिस कोर्ट में पेशी के बाद रिमांड पर लेने की फिराक में थी। जैसे ही आरोपियों को पता चला कि पुलिस दोबारा रिमांड पर ले रही है। तभी अपने साथियों के साथ मिलकर दोनों ने भागने का प्लान तैयार कर लिया। धनसोई थाना प्रभारी रोशन कुमार ने बताया कि सिकठी पंचायत में चुनाव काउंटिंग के बाद दो पक्षों के बीच मारपीट की वारदात हुई थी, जिसमें पैक्स अध्यक्ष और उसके भाई को गिरफ्तार किया गया था।