पंचायत चुनाव से पहले वोटरों को लुभाने के लिए बालाओं की सजी महफिल, भीड़ ने खूब की फायरिंग

अपराध बिहार
Spread the love

पटना। पंचायत चुनाव सिर पर है और मुखिया बनने की चाह में हर तरीका लोग अपना रहे हैं। कई जगहों पर वोटरों को लुभाने के लिए बालाओं के डांस कराए जा रहे हैं, तो कहीं मतदाताओं को डराने धमकाने के लिए हथियारों से फायरिंग भी की जा रही है। हालांकि स्थानीय थाना इस मामले में अपनी अनभिज्ञता जता रहा है।

शुक्रवार की देर शाम राजधानी पटना के नौबतपुर इलाके में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ग्रामीण क्षेत्र के लोगों का यह मानना है कि वायरल वीडियो नौबतपुर थाना क्षेत्र के तीसखोरा हनुमान मंदिर के पास का है। कई ग्रामीणों ने अपना नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि 30 खोरा हनुमान मंदिर के नजदीक एक पूर्व मुखिया और वर्तमान मुखिया के समर्थकों ने बार बालाओं के डांस करवाए।

सरकार के कड़े निर्देश के बावजूद भी पंचायतों में बार बालाओं के डांस पर मुखिया के समर्थकों ने अवैध हथियारों से जमकर फायरिंग की। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र के वोटरों को लुभाने के लिए तीसखोरा हनुमान मंदिर के नजदीक बालाओं के डांस देखने हजारों की संख्या में ग्रामीण उपस्थित हुए थे। इन्हीं उपस्थित लोगों में से कुछ लोगों ने जमकर हवाई फायरिंग की। ग्रामीणों का दावा है कि फायरिंग करने वाले लोग मुखिया के समर्थक हैं।

हालांकि इस मामले में नौबतपुर थाना प्रभारी सम्राट दीपक ने कुछ भी बताने से साफ इनकार कर दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि उनके पास न इस तरह की कोई सूचना मिली है, ना ही कोई वायरल वीडियो। थाना प्रभारी ने कहा कि अगर उनके पास वीडियो उपलब्ध होता है, तो वह इस पर जरूर कार्रवाई करेंगे।